अभी 10 सबसे बड़े यूट्यूब चैनल

यूट्यूब ने हमें वर्षों में कुछ अद्भुत वीडियो प्रदान किए हैं, और नए वायरल क्लिप और संगीत वीडियो हर दिन मंच पर उड़ाते हैं। लेकिन लगातार प्रभुत्व बनाए रखने के लिए क्या होता है? यह देखने के लिए कि किस तरह के वेब-केवल मनोरंजन वफादार प्रशंसकों को आकर्षित करते हैं, हमने साइट से सबसे अधिक सब्सक्राइब किए गए इंडी कंटेंट क्रिएटर की सूची संकलित करने के लिए कहा – जिसका अर्थ है वीईवीओ-एस्क, पेशेवर या इन-हाउस चैनल नहीं।

Top Youtubers
Top Youtubers

“मैं पूरे दिन वीडियो गेम खेलता हूं। लोग संघर्ष को समझ नहीं पाते हैं।” यह PewDiePie है, दुनिया का सबसे प्रभावशाली YouTuber, बात कर रहा है। वह मजाक कर रहा है, लेकिन वास्तव में नहीं। उनके जैसे ऑनलाइन गेमर्स – जिस तरह से उनके गेमप्ले को स्ट्रीम करते हैं और उनकी बकवास की मज़ेदार संकलन करते हैं – दर्शकों को देशों के आकार का दावा करते हैं। यह देखने के लिए पढ़ें कि YouTube के वर्तमान शीर्ष 10 में स्वीडिश स्टार में कौन शामिल है।

10. VanossGaming

youtuber
youtuber

सब्सक्राइबर्स: 23.6 मिलियन
क्या जानना है: 2011 से इवान फोंग (उर्फ वानोस) द्वारा चलाए जाने वाले, इस गेमिंग पेज में ज्यादातर कनाडाई यूट्यूब और उसके दोस्तों ने ग्रैंड थेफ्ट ऑटो, गैरी मॉड और ड्यूटी के कॉल खेलने के मज़ेदार चित्र प्रस्तुत किए हैं। “हर कोई इंटरनेट पर उड़ सकता है और चले जा सकता है,” 26 वर्षीय, जो हर किसी के दृष्टिकोण को बताता है, ने 2015 में सीबीसी न्यूज को बताया। “आप यूट्यूब पर अपने आखिरी वीडियो के जितने अच्छे हैं।”
सबसे लोकप्रिय वीडियो: Gmod Sandbox – खिलौने एस्केप!

youtuber
Youtuber

9. स्मश
सब्सक्राइबर्स: 23.44 मिलियन
क्या जानना है: 2005 में कॉमेडी जोड़ी के रूप में शुरू हुआ एक वास्तविक इंटरनेट साम्राज्य में उभरा है, जिसमें एक वेबसाइट, एक गेमिंग आर्म और एक फीचर-लेंथ साइंस-फाई फ्लिक शामिल है। उनके स्केच के अलावा, सह-संस्थापक इयान हेक्क्स और एंथनी पद्विला, दोनों ने 30 सेल्सियस ने सेलेब प्रशंसकों की प्रशंसा अर्जित की है। (आप इस कुख्यात cringeworthy जे। लॉ एक से परिचित हो सकता है – अगर नहीं, यह समय है।)
सबसे लोकप्रिय वीडियो: बीफ ‘एन गो

READ  2017 के पॉपुलर एप्
VEGETTA777
VEGETTA777

8. VEGETTA777
सब्सक्राइबर्स: 23.85 मिलियन
क्या जानना है: इस सूची में कई उपयोगकर्ताओं की तरह, Vegetta777, उर्फ ​​स्पेन के सैमुअल डी लुक, एक प्रमुख गेमर है। हालांकि, उसे अलग करता है, उनकी टिप्पणी है। कार्रवाई पर कड़ी मेहनत करने के बजाए, 2 9 वर्षीय अक्सर अपने पात्रों के लिए विस्तृत वर्णन करते हैं – माइनक्राफ्ट, जीटीए वी और फोर्टनाइट जैसे खेलों में – कुछ और बनाने के लिए … वीडियो-गेम प्रशंसक? हाँ, जैसा कि वह इसे कहते हैं, यह “एक वीडियो है जो वीडियो गेम के लिए समर्पित है जो यूनिकॉर्न के लड़के प्रेमी द्वारा निर्देशित है और जो अपने कमरे में एक हत्यारा गोब्लिन के साथ रहता है।” इसलिए।
सबसे लोकप्रिय वीडियो: प्लानेटा वेगाटा: यूएनए ग्रैन AVENTURA नोस ESPERA # 1

7. जुएगाजर्मन
सब्सक्राइबर्स: 28.9 5 मिलियन
क्या जानना है: इसके नाम के विपरीत, जर्मन गार्मेंडिया का गेम चैनल सिर्फ वीडियो गेम नहीं है (क्योंकि, चिली कॉमेडियन और संगीतकार कहते हैं, वह उन्हें खेलने में बुरा है)। जब 28 वर्षीय अपने कीबोर्ड को मैशिंग नहीं कर रहा है, तो आप उसे रोजमर्रा के विषयों पर छेड़छाड़ करेंगे और इंटरनेट की खोज करेंगे। आश्चर्यजनक रूप से, यह आखिरी नहीं है कि आप इस सूची में उसके बारे में देखेंगे।
सबसे लोकप्रिय वीडियो: जर्मन रैप

youtuber
youtuber
youtuber
youtuber

6. फर्नाफ्लू
सब्सक्राइबर्स: 2 9 .3 मिलियन
क्या जानना है: लुइस फर्नांडो फ्लोरस एक प्रकार का गेमर है जो अपनी निराला टिप्पणी और इंडी खिताब के प्यार के लिए जाना जाता है। अल साल्वाडोर से रहने वाले, 24 वर्षीय भी रंगीन हरे रंग पहनने, चांदवाक करने और आदमी के सबसे अच्छे दोस्त के साथ स्पॉटलाइट साझा करने से प्यार करता है।
सबसे लोकप्रिय वीडियो: फर्नाफ्लू रैप

READ  How to Display a PDF in an Email : -
elrubiusOMG
elrubiusOMG

5. elrubiusOMG
सब्सक्राइबर्स: 30.83 मिलियन
क्या जानना है: हालांकि रुबेन डोब्लास गुंडर्सन, 28, मुख्य रूप से धाराएं – आश्चर्य! – गेमप्ले, स्पैनिश स्टार कभी-कभी साक्षात्कार और Chatroulette एडवेंचर को अपनी फीड में छिड़काता है। सफलता के लिए उनका रहस्य? शायद पिकाचु और बड़ी हरा के लिए उसका प्यार गिरता है? शायद नहीं।
सबसे लोकप्रिय वीडियो: माइनक्राफ्ट – “माइनर” फीट स्टार्किन डीजे

whinderssonnunes
whinderssonnunes

4. whinderssonnunes
सब्सक्राइबर्स: 31.4 मिलियन
क्या पता होना चाहिए: ब्राजील के सबसे प्यारे और शर्टलेस यूट्यूब, व्हिंडर्सन न्यून्स, 23, दर्शकों को रेंट-वाई vlogs की एक स्थिर धारा के साथ बैठता रहता है। यदि वे आपको जीत नहीं पाते हैं, तो पॉप विडियो के उनके पोर्टफोलियो – द वीकेंड के “स्टारबॉय” (उपरोक्त), जस्टिन Bieber के “लव यूअर,” और एडेल के “हैलो” – हो सकता है।
सबसे लोकप्रिय वीडियो: वाई-फाई पासवर्ड क्या है?

HolaSoyGerman youtube
HolaSoyGerman youtube

3. HolaSoyGerman।
सदस्य: 34.48 मिलियन
क्या जानना है: यहां वह फिर से है! अपने मूल चैनल पर गार्मेंडिया का आउटपुट – जिसमें गेमिंग शामिल नहीं है – कम हो गई है, लेकिन दोनों की उपलब्धियों ने उन्हें दो डायमंड प्ले बटन अर्जित किए हैं। वह किताबें, बैंड में नाटकों और ग्रीनपीस के साथ अभियान बेचता है। दोस्त हर जगह, बस खुद बनो।
सबसे लोकप्रिय वीडियो: ब्रदर्स

youtuber
youtuber

2. दोस्त बिल्कुल सही
सब्सक्राइबर्स: 34.54 मिलियन
क्या जानना है: 200 9 में एक सैंडविच, एक कैमरा, और 20 “मैं आपके से बेहतर कर सकता हूं” बाल्टी के साथ यह अंतहीन मनोरंजन चैनल शुरू हुआ। तब से, जबड़े-गिरने के कौशल और विश्वास के संदेश के साथ, टायलर टोनी और टेक्सास ए एंड एम एलम्स के उनके बैंड ने हर जगह चाल-शॉट भक्तों के जीवन को प्रभावित करने की मांग की है। दोस्तों का कहना है, “हमारा अंतिम लक्ष्य यीशु मसीह की महिमा करना है जो हम करते हैं।” “हम इस मंच का उपयोग हमारे से कहीं ज्यादा बड़े के लिए करना चाहते हैं।”
सबसे लोकप्रिय वीडियो: पिंग पोंग ट्रिक शॉट्स 3

READ  इंटरनेट पर 101 सबसे उपयोगी वेबसाइटें
PewDiePie youtuber
PewDiePie youtuber

1. PewDiePie
सब्सक्राइबर्स: 66.1 मिलियन
क्या जानना है: संभावना है कि आप पहले से ही फेलिक्स केजेलबर्ग, यूट्यूब के लंबे समय तक चलने वाले, समस्याग्रस्त स्वीडिश राजा के बारे में सब कुछ जानते हैं। 28 वर्षीय को यादों की समीक्षा करना और वोलॉग बनाना पसंद है जो कॉनन के “क्लेलेस गामर” खंडों के अधिक मैनिक संस्करणों की तरह खेलते हैं, लेकिन नस्लीय स्लर्स, विरोधी सेमिटिक वीडियो छोड़ने, नाज़ियों के साथ सहानुभूति देने के लिए वह कई बार गर्म पानी में उतर गए हैं। , और अन्य गफ़ेस का एक समूह जो प्रकट करता है कि वह वास्तव में दुनिया के बारे में क्या सोचता है, शायद उसे एक सेलिब्रिटी होने से अयोग्य घोषित किया जाना चाहिए, लेकिन हां; प्रशंसकों को एक गलती के प्रति वफादार हैं। हालांकि डिज़नी ने अपने रिश्ते को तोड़ दिया, यूट्यूब ने अपनी एक श्रृंखला रद्द कर दी, और Google ने उसे अपनी पसंदीदा प्रीमियम विज्ञापन श्रेणी की स्थिति से हटा दिया, उसने आधा बेक्ड माफी वीडियो में स्पष्ट किया कि वह अभी भी चिपक रहा है।
सबसे लोकप्रिय वीडियो: एक मजेदार मोंटेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.