अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर 7 अच्छी फिल्में, ताकि आपके दिमाग को कोरोनावायरस से दूर किया जा सके

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर 7 अच्छी फिल्में

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर 7 अच्छी फिल्में, ताकि आपके दिमाग को कोरोनावायरस से दूर किया जा सके

वर्तमान में, दुनिया एक भयावह महामारी से गुज़र रही है और आप जो कर सकते हैं वह सबसे अच्छा है। यात्रा न करें, यात्रा न करें, किसी भी चीज़ में लिप्त न हों। उन गतिविधियों को छोड़कर जो आप घर पर कर सकते हैं। और, घर से काम का एक बड़ा हिस्सा भी अपने पसंदीदा सामग्री का एक बहुत पर द्वि घातुमान

का मतलब है। ऐसे समय में, हम आपको सुझाव देंगे कि आप अपना मूड उठाने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर कुछ अच्छी फिल्में देखें। आखिरकार, हम सभी इसमें एक साथ हैं। तो यहां हमारी फिल्मों की सूची है, ताकि आप कोरोनावायरस के बारे में चिंता न करें:

7 प्राइम अवधि के दौरान देखने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर अच्छी फिल्में महसूस करें

1. BEFORE SUNRISE – NETFLIX

एकदम खूबसूरत फिल्म। एक जो आपको सभी अत्याचारों से अलग कर देगा और आपको इसकी शुद्ध चमक में डाल देगा। यदि आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो अब समय है। कोई गंभीरता नहीं है। यह एक फिल्म है जिसे आपको अवश्य देखना चाहिए और केवल इसलिए नहीं कि हम संगरोध अवधि में हैं। कहानी दो लोगों के बीच रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक ट्रेन में मिलते हैं और बातचीत में खो जाते हैं।

2. AS GOOD AS IT GETS – NETFLIX

इस फिल्म में युगल के बीच के संवादों की सरासर चमक आपको त्वरित उत्थान देगी। जैक निकोलसन द्वारा निभाई गई मेल्विन इस एक में प्रमुख है। एक बड़े, बाध्यकारी लेखक के उनके चरित्र को एक वेट्रेस, एक समलैंगिक मित्र और एक कुत्ते (यह आपको उठाने के लिए पर्याप्त होना चाहिए) द्वारा समर्थित है।

3. ENGLISH VINGLISH – NETFLIX

श्रीदेवी ने एक वृद्ध भारतीय महिला की भूमिका निभाई है जो संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी अंग्रेजी पर कम से कम आदेश के साथ खुद को पाती है। हालाँकि, वह एक अंग्रेजी भाषा सीखने के कार्यक्रम में शामिल हो जाती है और उसमें एक्सेल भी करती है। उसकी चोटी पर चढ़ना और बाकी सब कुछ आपको एक अच्छे मूड में रखना तय है।

4. KARWAAN – AMAZON PRIME VIDEO

करवाण तीन बेहद अलग-अलग लोगों के एक साथ घुलने मिलने और असमय मौत के कारण आने की कहानी है। हालांकि, फिल्म उनकी यात्रा के बारे में है और इरफान खान की पूरी तरह से कॉमिक फटने के साथ, यह निश्चित रूप से एक अच्छी फिल्म है। एक वह जो इस फिल्म में हमें देखने को मिलता है। यदि कुछ नहीं है, तो इसे दक्षिण भारत के सुंदर दृश्यों के लिए देखें, अब जब आप वास्तव में यात्रा नहीं करेंगे।

5. DIL CHAHTA HAI – NETFLIX

एक पूर्ण क्लासिक। केवल वही व्यक्ति जिसने इस फिल्म को देखा है, वह मूवी एफिसियोनाडो के रूप में योग्य हो सकता है। 2001 में रिलीज़ हुई, जिसे फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित किया गया था, यह आपको जीवन के महत्व से रूबरू कराता है, साथ ही यह भी कहता है कि यह हर पल को जीए। यह एक बड़ी हिट थी जब यह पहली बार रिलीज़ हुई थी और अभी भी बॉलीवुड की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है।

6. MUNNABHAI MBBS – AMAZON PRIME VIDEO

यह सभी बॉलीवुड प्रशंसकों के लिए है जो उदासीन महसूस कर रहे हैं। उन समयों के लिए जब आप किसी आसान फिल्म को देखने के मूड में होते हैं। इसके अलावा, नाटकीय मोड़ और इस पर सुखद अंत आपकी आत्माओं को ऊपर उठाने के लिए निश्चित है। मुन्नाभाई एमबीबीएस ने अपने अभिनय करियर की बेहतर भूमिकाओं में से एक में संजय दत्त को शामिल किया। अरशद वारसी के बारे में भी यही कहा जा सकता है।

7. BARFI – NETFLIX

बर्फी एक ऐसी फिल्म है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर दोनों ने अपनी अभिनय प्रतिभा की गहराई में खोदा है। उनका संबंध बॉलीवुड की नियमित फिल्मों से थोड़ा अलग है, लेकिन अच्छी फिल्मों के मामले में यह चार्ट में सबसे ऊपर है। प्रियंका और रणबीर के किरदारों की मासूमियत है जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी। और इस एक में गाने की प्यारी सूची का उल्लेख नहीं है।

#remotework#कोरोनावायरस, #corona virus india, #CoronaOutbreak, #coronavirus, #COVIDー19, #COVID19, #COVIDپ[19, #wfh full form, #work from home jobswork from home reportwork from home reporting analystwork from home request emailworking remoteworking remotely coronaworkingfromhomeकोविड19

pulkit khandelwal: