16 छोटी लहरदार हेयर स्टाइल जो सॉसी, कुरकुरा और आराध्य हैं!

16 छोटी लहरदार हेयर स्टाइल जो सॉसी, कुरकुरा और आराध्य हैं!

जब सौंदर्य और सौंदर्य की बात आती है तो अभिनेत्री निश्चित रूप से हमें प्रेरणा का धन देते हैं। हेयरडोज़ और जेनिफर लॉरेंस की बात करें मार्गरेट रॉबी के कंधे की लंबाई वाली तरंगों के लिए छोटी लहर वाली बॉब बिंदु में एक संदर्भ है जब यह छोटी लहरदार हेयर स्टाइल की बात आती है। कुछ बालों के उत्पादों जैसे कि आपकी तरफ से कर्लिंग लोहे के साथ, आप एक आधुनिक, ठाठ दिखने के लिए तैयार हैं। तो आइए शॉर्ट और वेवी हेयरकूट के बारे में अधिक जानने में शुरुआत करें और देखें कि वे हमें किसी भी समय एक दिव्य कैसे दिख सकते हैं।

लघु और प्रभावशाली हेयरडोज़:

यहां कुछ छोटी सी बालों वाली शैलियों हैं जिन्हें आप कम से कम प्रयास के साथ स्वयं बना सकते हैं।

1. लघु Wavy बॉब:

लघु Wavy बॉब

इस केश स्टाइल की कुंजी यह है कि आप अपने बालों को काटते हैं। यदि आप विभिन्न बालों की मोटाई चाहते हैं, तो नई परत तकनीक का प्रयास करें। बालों के अंत में पंख वाली परतें आपको एक अच्छी गन्दा दिखती हैं। कुछ नाटक जोड़ने के लिए, अपने बालों को एक गहरे विभाजन के साथ स्टाइल करें और लहरों को बढ़ाने के लिए जड़ों पर समुद्री नमक स्प्रे करें। आप अपने हेयरड्रेसर को चेहरे के चारों ओर परतों को काट सकते हैं ताकि आप एक प्यारा, चंचल बॉब से दूर जा सकें।

2. मध्यम वेवी बॉब:

मध्यम वेवी बॉब

स्टाइल और न्यूनतम रखरखाव में असफल, एक मध्यम लंबाई बॉब जाने के लिए अच्छा है जब तरंगें आपके दिमाग में होती हैं। क्या आपको स्वाभाविक रूप से भारी बाल होना चाहिए, ब्रश को कुचलना चाहिए और एक विस्तृत दांत वाले कंघी के लिए जाना चाहिए। यह रास्ते से बाहर निकलना होगा। यदि आपके बाल आंदोलन से रहित हैं, तो नमक के बालों पर एक समुद्री नमक स्प्रे का उपयोग करें और सही मात्रा प्राप्त करने के लिए अपने बालों को ऊपर से सूखें। जब आप अपने बालों को सूखना चाहते हैं, तो लहर पाने के लिए अपने बालों के कुछ हिस्सों को अपने हाथों में प्राप्त करें। इसके अंत में, आप और आपके बाल शुद्ध परिष्कार को बिना किसी परेशानी के उबालते हैं।

3. बैंग्स के साथ वेवी बॉब:

हेयर स्टाइल

यह एक प्यारा और क्लासिक वेवी बॉब हेयर स्टाइल है। यह आपको अनियमित आकार के बैंग्स के साथ एक असली विंटेज कट का अनुभव देता है। आकर्षक बाल के लिए इस छोटे बाल कटवाने को अंत में कर्ल प्राप्त करें।

4. चिन-लंबाई बॉब:

इस बॉब केश विन्यास को कम से कम डिजाइन किया गया है क्योंकि यह सामने और पीछे की लंबाई है। बस कुछ परतों में जाओ और यह बॉब सुपर चिकना, साफ और खेल के लिए आसान दिखता है। अपने बालों को उज्ज्वल गोरा रंग दें और यह पूरे रूप को चमक देगा

5. लाल बालों के लिए लहरदार बॉब:

हेयर स्टाइल

आपको इसे एम्मा स्टोन को देना होगा। और क्या? एक छोटे से घने बॉब बालों के खेल के लिए फूल और प्रशंसा इतनी कटौती में कटौती करती है, वह भी तांबे के रंग में, मौसम का सबसे व्यस्त है। ब्लंट कट का अंत उसके बालों को मोटा दिखता है।

6. Beachy Wavy बॉब:

हेयर स्टाइल

Baywatch या समुद्र तट? लहरदार बालों के लिए यह मध्यम बॉब बाल कटवाने एक आरामदायक आरामदायक यात्रा के लिए खेल के लिए बिल्कुल सही है। सुंदर बनावट पर जोर देने के लिए, अपने बालों को एक गोरा ओम्ब्रे छाया रंग दें।

7. नाप लंबाई बॉब:

हेयर स्टाइल

यदि रोमांटिक बाल कटवाने आपके दिमाग में हैं, तो बैंग्स के साथ यह नरम नाप-लंबाई बॉब जाने के लिए बिल्कुल सही है। यह छोटा घुमावदार बॉब सुपरकोल (और गर्म) दिखता है जब बालों का रंग एक परिष्कृत छाया का होता है, उदाहरण के लिए एक राख ब्राउन कहें। देखो में कुछ कंपन प्राप्त करने के लिए यहां और वहां सूक्ष्म भूरे रंग की हाइलाइट्स जोड़ें।

8. साइड पार्टेड मेसी बॉब:

हेयर स्टाइल

ऐसे समय होंगे जब केवल घुंघराले या घुमावदार बाल आपके हेयर स्टाइल में स्पार्क और रसायन शास्त्र बनाने के लिए पर्याप्त नहीं होंगे। तो आपको अपने बालों के ताले में सहजता की आवश्यकता है। आप इसे अपने बालों को तरफ खींचकर और अपनी तरंगों को गड़बड़ कर सकते हैं।

9. चोटी देखो:

हेयर स्टाइल

एक चंचल देखो खेलना प्रवृत्ति पर है। यह दिखाता है कि आप एक हिरण-लड़की नहीं बल्कि एक विद्रोही हैं। और उस मोटी लहर वाले बाल के लिए ऐसा किया जाएगा क्योंकि उन्हें आसानी से चटनी परतों में स्टाइल किया जा सकता है। इस प्रकार आपको एक गन्दा बनावट और सिर के चारों ओर मात्रा प्रदान करना। एक विपरीत हड़ताल करने के लिए, एक छोटी और सीधी सीमा के प्रत्येक तरफ सममित तरंगों के साथ एक quirky देखो बनाएँ।

10. शगी कट्स:

हेयर स्टाइल

शग कटौती बालों के बाल पूरक और प्राकृतिक आंदोलन खूबसूरती से बढ़ाते हैं। यदि आपके पास मोटी और मोटे बाल हैं, तो पतला टिप्स के साथ एक स्तरित बाल कटवाने के लिए जाएं। यह बालों की मोटाई को कम करने में मदद करेगा और आपको एक सुंदर दिखने देगा।

11. मोटी और लहरदार बाल:

हेयर स्टाइल

मोटी और लहरदार बालों के साथ घबराओ मत। आप साइड बैंग्स के साथ बॉब के लिए जाकर अपने केश स्टाइल को अपग्रेड कर सकते हैं। गन्दा दिखने वाले छोटे पंख वाले बाल आपको कभी भी अपने फैशन स्टेटमेंट में निराश नहीं करेंगे।

12. डार्क-स्किन के लिए बॉब कट:

हेयर स्टाइल

यहां काले महिलाओं के लिए कुछ अच्छे बालों की प्रेरणा है – वेवी बॉब हेयर स्टाइल। और चेहरे पर यह कितना आसान लगता है।

13. शॉर्ट-एन-वेवी:

हेयर स्टाइल

मार्गोट रोबी हमें अपनी सरल चटनी तरंगों के माध्यम से एक छोटी या छोटी छोटी हेयर स्टाइल देता है। इसे प्राकृतिक लहर के रूप में छोड़ दें या एक अधिक परिष्कृत रूप प्राप्त करने के लिए एक फ्लैट लोहा प्राप्त करें। आपकी पसंद चाहे जो भी हो, यह बाल स्टाइल के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता है।

14. शॉर्ट-एन-लूज वेव्स:

केंडल जेनर के छोटे बाल का विरोध करना मुश्किल है जो ढीले तरंगों और चमक के बारे में है। अपने बालों और सिरों की लंबाई में एक सीरम चलाएं और आप रॉकिंग करेंगे।

15. साइड सेब बैंग्स:

हेयर स्टाइल

हेयर स्टाइल

यह पक्ष-घुमावदार घुमावदार बालों के झुकाव के बारे में सब कुछ आवश्यक आंदोलन और आकार लाने के लिए मध्य लंबाई में जोड़ा गया है। आप सहमत होंगे कि इस छोटे से बालों वाले बाल मुलायम और पॉलिश दिखते हैं और सभी सुरुचिपूर्ण घटनाओं के लिए कट जाते हैं।

16. पतला और ट्रेंडी:

हेयर स्टाइल

पतले बाल भी ट्रेंडी हेयर स्टाइल खेल सकते हैं। नीचे दी गई तस्वीर में जो आप देखते हैं वह स्पोर्टी और स्त्री तरंगों के लिए बस आराध्य है। पक्ष चेहरे को चूमते हैं ताकि वह मसालेदार कारक हो जिसे आप छोटे बालों वाले बालों में ढूंढ रहे थे। इसमें कोई संदेह नहीं है कि गंदे दिखने के बावजूद टॉस्ड हेयर स्टाइल चमकदार दिखता है। सीधे बैंग एक तरफा हैं।

तो भारी बालों के लिए छोटे बाल कटवाने में से कौन सा आपको सबसे ज्यादा अपील करता है। क्या आपके पास छोटे पंख वाले बाल हैं या अब एक खेल के लिए लुभाने लगे हैं? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं।

pulkit khandelwal: