13 चीज़ों को कभी भी नहीं करना चाहिए, कभी गूगल

हम में से अधिकतर रोज़मर्रा की जीवन समस्याओं के समाधान के लिए हमारे दैनिक जीवन में Google का उपयोग करते हैं। Google लगभग हमारे दैनिक ज़रूरत की तरह है

हम सभी जानते हैं कि चीजें हमेशा आंखों से सुंदर नहीं हो सकतीं। कुछ चीजें वास्तव में इतनी बुरी हैं कि वे आपको अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए परेशान कर सकते हैं नीचे ऐसी बड़ी चीजों की एक सूची है, जो आपके पेट को कम कर सकती हैं और उन पर आपकी जिज्ञासा को पछाड़ने के लिए छोड़ सकती है। तो आप जो कुछ भी करते हैं, Google पर इन चीज़ों के लिए कभी भी न ढूंढें जब तक आप प्रतिकूल उद्देश्यों के लिए ऐसा नहीं करना चाहते हैं!

1. निकी क्रेतास

अक्टूबर 2006 में, एक 18 वर्ष की लड़की, निकी, अपने पिता की कार चला रही थी और एक बहुत ही बदसूरत दुर्घटना में समाप्त हो गई। दुर्घटना इतनी बुरी थी कि निकी को पहचानने योग्य नहीं था और यहां तक ​​कि उसके माता-पिता को भी उसका शरीर नहीं दिखाया गया था।

2. आपके लक्षण

जब आपको लगता है कि घर में एक फोन पर एक हाथ में बैठे निदान पाने और एक डॉक्टर से मिलने से परहेज करना सबसे अच्छा है, तो यह आपको तनाव की दुनिया दे सकता है एक साधारण निशान सिरदर्द, घाव या संक्रमण आपको ऐसे परिणाम दिखा सकता है जैसे मृत्यु या कैंसर हो।

3. घड़ी स्पाइडर

इस पर एक छवि खोज भयावह परिणामों का कारण बन सकती है, क्योंकि यह वास्तव में बड़े आकार के मकड़ियों को दिखाता है और पूरी तरह से आप को रेंग कर सकता है! एक टॉयलेट सीट पर बैठे हैं, जो सीट पर ही उतना ही बड़ा है। चीख! यह एक आदमी को एक दीवार घड़ी के पीछे छिपे मकड़ी के चित्र पोस्ट करने के साथ शुरू हुआ, और घड़ी के रूप में बड़ा था। इस प्रकार अब और भी डरावना चित्र हैं।

4. लैम्परी रोग

लैंपरी रोग अगर आप जाल्लेस लैंप्री मछली की खोज करते हैं तो फ़ैशन जाता है इस रोग पर क्लिक करने के लिए सावधान रहें क्योंकि इससे आपको बुरे सपने आ सकते हैं। यह एक नकली बीमारी है, लेकिन चित्र आपको छोड़ कर बाहर निकल सकते हैं।

5. जिगर

जिगर एक डबल एंडेड मेटल पोत है, परन्तु इसके लिए जो खोज की जाती है उससे पहले परजीवी रेत पिल्सा द्वारा फैल संक्रमण के परिणाम होते हैं। ये पिस्सू त्वचा में घुसना और वहां अंडे लगाते हैं। उन्हें एक स्केलपेल के साथ त्वचा से काट लिया जाना चाहिए क्योंकि वे इतनी गहरी उछाते हैं। डरावना!

6. खूनी बच्चों

हो सकता है कि आप बच्चों के बारे में सोचते हों लेकिन आप वास्तव में उन जघन्य अपराधों के बारे में जानना नहीं चाहते हैं जो कुछ बच्चों ने किया है। लेकिन अगर आप अभी भी हत्यारे के बच्चों की खोज करने का निर्णय लेते हैं, तो मैं दोहराता हूं, डैनियल पेटी के लिए खोज नहीं करता इस 16 साल के लड़के को अपने 12 वर्षीय दोस्त को गला घोंटने और उसके शरीर को दो में कटौती करने का आरोप था। चौंकाने वाला, डरावना और डरावना

7. ब्राउन रेक्क्यूड मकड़ी काटो

जब ये जहरीली मकड़ियों काटते हैं, तो यह भी ध्यान नहीं देता है, लेकिन वे सबसे खराब प्रकार के काटने में से एक हैं। लक्षण 2-8 घंटे के बाद प्रदर्शित होने लगते हैं। मुझे यकीन है आप छवियों को 2 सेकंड से अधिक के लिए नहीं देख पाएंगे!

8. त्वचा की स्थिति

इन दो शब्दों को टाइप करने के बाद पॉप अप करने वाले परिणाम आपका दिन खराब कर सकते हैं, भले ही आपने कोई भी विवरण दर्ज नहीं किया हो। सकल, एक ख़ामोश है

9. बलगम

अंतिम लेकिन निश्चित रूप से कम से कम नहीं Eew! क्या मुझे विस्तृत करने की आवश्यकता है? यहां तक ​​कि सोचा हमें बाहर grosses!

10. 2 बच्चे 1 सैंडबॉक्स

यह 2 गर्ल 1 कप की इसी तरह की रेखाओं पर है, जिसमें दो महिलाओं को घृणित अंतरंग रिश्ते में शामिल किया गया था, जो अपने मल और उल्टी से जुड़े थे। हालांकि, यह एक आदमी और एक महिला है जो अविचचनीय सकल गतिविधियों में शामिल है।

11

यह तस्वीरों की एक कुख्यात श्रृंखला थी, जिसमें एक विशाल एशियाई महिला ने अपने पीठ से नारंगी तरल पदार्थ निकाला था। मेरा मतलब उसके शरीर के अंदर से, आप चित्र लेते हैं! तो इसकी तलाश मत करो!

12. पीनट डॉग

2014 में उन्हें दुनिया के सबसे उल्लास वाले कुत्ते के रूप में ताज पहनाया गया था। हालांकि हम कुत्ते के लिए बुरा महसूस करते हैं, लेकिन वह एक दुखी और बदसूरत तस्वीर बनाते हैं। वह दुर्व्यवहार और आग से बच गया और उसको उसके होंठ, पलक और एक बहुत ही बदसूरत चेहरे की कीमत थी।

13. गद्दे पर बिस्तर कीड़े

इस पर इस छवि खोज का शाब्दिक रूप से आप बुरे सपने दे सकते हैं आप अपनी चादरों के नीचे क्या हो सकता है, इसके बावजूद आप शांति से नहीं सो सकते।

pulkit khandelwal: