भरतपुर || सेना भर्ती के चार दलाल गिरफ्तार || 29 अक्टूबर।

आर्मी इंटेलीजेन्स की सूचना पर सेना भर्ती के चार दलाल गिरफ्तार

भरतपुर 29 अक्टूबर। राजस्थान के भरतपुर में आर्मी इंटेलीजेन्स की सूचना पर पुलिस ने आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाली गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने कार, ब्लैंक चैक, कैश जमा रसीद, प्रवेश कार्ड, रजिस्टर, फर्जी आधार कार्ड आदि भी जप्त किये है।अटल बंध थाना पुलिस की इस कार्यबाही के सम्बंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार दलालों के आर्मी भर्ती स्थल के पास घूमने की सूचना मिली थी जिसके बाद नाकाबंदी कर उनकी तलाश की गई और चार आरोपियों को कार सहित एक होटल के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में इन आरोपियों ने आर्मी में भर्ती कराने का झांसा देकर ठगी करना स्वीकार किया है जिनका ठगी का यह जाल राजस्थान के अलावा उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली में फैला हुआ है।

गैंग सरगना आरोपी नटवर सिंह, अमित सिंह गांव विहारवन थाना वृन्दावन जिला मथुरा, पुष्पेंद्र सिंह गांव बसइया थाना कागारौल आगरा, विनोद कुमार गांव एदलपुर थाना खैर अलीगढ उत्तर प्रदेश के रहने वाले है जो आर्मी भर्ती स्थल के पास होटल में कमरा लेकर रहते है और आर्मी भर्ती में भाग लेने वाले युवाओं को नौकरी लगाने का झांसा देकर उनके साथ ठगी करते है|। पुलिस इन आरोपियों को सोमबार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर रिमांड पर लेने की मांग करेगी।

सेना भर्ती के चार दलाल गिरफ्तार भरतपुर 29 अक्टूबर।
सेना भर्ती के चार दलाल गिरफ्तार
भरतपुर 29 अक्टूबर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.